RCB का यह Trade उऩको 2024 IPL का खिताब दिलाये गा ???

 



आरसीबी ने मुंबई इंडियंस से चोकाने वाला ऑल-कैश ट्रेड के हिस्से के रूप में कैमरून ग्रीन को साइन किया ।

जी हां आप ने सही सुना RCB को जिस Middle order player और allrounder का
 इंतजार था वह पुरा होता दिख रहा है।

In a trade deal जिसने सभी ख़बरें बटोरीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस से Dynamic ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर, कैमरून ग्रीन का चोकाने वाला Trade किया है।


जब 2022 टी20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया ने भारत का दौरा किया तो कैमरून ग्रीन ने भारतीय प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। ग्रीन ने न केवल गेंदबाजों को अपनी इच्छानुसार परेशान किया, बल्कि उनकी हरफनमौला उपस्थिति ने टीम इंडिया को जवाब तलाशने पर मजबूर कर दिया, जो टुकड़ों-टुकड़ों में आया। इस ऑलराउंडर ने सभी का ध्यान खींचने के लिए 3 मैचों में 214.54 की स्ट्राइक रेट से दो अर्द्धशतक सहित 118 रन बनाए।


तब से, ग्रीन बहुत अच्छे संपर्क में थे और international game के दौरान टूटी हुई उंगली के बावजूद, उन्होंने कभी भी मुकाबला नहीं छोड़ा और एक सच्चे योद्धा की तरह लड़ते रहे। ज़ीस वज़ह से उनको IPL auction मे आने मे समय नही लगा ।


Green T20 career


वह 37 टी20 का हिस्सा रहे हैं, जिसमें उन्होंने 600 से अधिक रन बनाए हैं, जिसमें एक बड़ा शतक भी शामिल है, जो आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए अंतिम ग्रुप स्टेज मैच में आया था। अगर आप सब को याद हो।



Green ने अब तक 16 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 160.28 की स्ट्राइक
से एक शीर्ष श्रेणी के ऑलराउंडर के रूप में उनकी साख में इजाफा हुआ है।


अब कुछ सवाल जीनका ज़वाब का सभी को इंतजार है आईये नीचे पढै़ -


Mumbai Indians reaction on cameron Green. Is he playing for Mi this year?


Mi ने कहा भारी मन से, हम, एमआई पल्टन, कैमरून ग्रीन को उन सभी अद्भुत यादों के लिए धन्यवाद देते हैं जो उन्होंने 2023 आईपीएल के दौरान ब्लू और गोल्ड में हमें दीं। 2024 की नीलामी से पहले उन्हें मुंबई इंडियंस से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में Trade किया गया है, “मुंबई स्थित फ्रेंचाइजी ने ग्रीन को विदाई संदेश में यह कहा।



How much did RCB pay for green?


26 नवंबर को रिलीज़ और रिटेंशन सूची की आखिरी तारीख तक न तो मुंबई और न ही बैंगलोर ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर के trade की घोषणा की। ग्रीन को team मे लाने के लिए, आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को अनुमानित 17.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया।



Why did RCB trade high paid Cameron Green in team?


विशेष रूप से, आरसीबी के director मो बोबाट ने एमआई से ग्रीन को व्यापार करने का कारण बताया। बोबट ने कहा gree को शामिल किए जाने को middle order की भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त बताया, जहां पिछले कुछ सीज़न में आरसीबी को बड़ी कमी का सामना करना पड़ा था। वही अब "वह मध्यक्रम की पावर भूमिका में हमारे लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं


ग्रीन द्वारा बनाए गए एक छोटे वीडियो में, उन्होंने आरसीबी के प्रशंसकों और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, "हे आरसीबी प्रशंसकों, मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं एंडी फ्लावर और टीम से जुड़ने के लिए कितना उत्साहित हूं। मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" दोस्तों जल्द ही चिन्नास्वामी स्टेडियम में।"


वही अब Virat Kohli का reaction का wait है।




PL 2024: List Of Players Released By RCB 

 Avinash Singh

 David Willey 

Finn Allen

 Harshal Patel 

Josh Hazlewood 

Kedar Jadhav 

Michael Bracewell 

Siddharth Kaul 

Sonu Yadav 

Wanindu Hasaranga 

Wayne Parnell 





टिप्पणियाँ